ग्रेन्टकोर्टअबेर्डेन

क्रांतिकारी टेनिस

टेनिस निर्देश जो समझ में आता है

 

कदम

वू निःशुल्क शिक्षण क्षेत्र में प्रवेश करें जो टेनिस और आपके टेनिस पाठ के बारे में आपकी धारणा को बदल देगा। यहां सहायता आप और किसी भी युग के किसी भी समर्थक पर समान रूप से लागू होती है, सम्प्रास, अगासी, वीनस या सेरेना से लेकर लेवर, इमर्सन, बज, यहां तक ​​कि बिल टिल्डेन तक।

टेनिस के लिए एक अंतर्निहित संरचना मौजूद है जो पूर्व निर्धारित करती है कि आप कैसे आगे बढ़ते हैं और आप शरीर को संपर्क के लिए एक मजबूत नींव में कैसे बनाते हैं, फिर भी इसे किसी भी पुस्तक में संबोधित नहीं किया गया है। यह जानकारी हमारे समय के लिए अद्वितीय नहीं है, यह हर युग के हर खेल में स्पष्ट है, और इसे हर टेनिस वीडियो पर देखा जा सकता है, भले ही कथा कुछ और निर्देश देती हो।

 

स्टेप 1
 

टेनिस की ज्यामितीय वास्तविकता
 

टेनिस के लिए निर्विवाद, अपरिहार्य, अंतिम सत्य जो बाकी सब को प्रभावित करता है। आप गेंद में जाना चाहते हैं? यहाँ इसका वास्तव में क्या अर्थ है। गणित की आवश्यकता नहीं है।

चरण दो
 

पैर कैसे काम करते हैं
 

फुटवर्क इतना जटिल कभी नहीं रहा जितना टेनिस के लिए है। तुम्हें पता है, अगर गेंद करीब है तो मैं इस तरह जाता हूं, अगर दूर जाता हूं तो मैं इस तरह जाता हूं; अगर छोटा है तो मैं वैसे ही जाता हूं, अगर गहरा पसंद है ... आंदोलन की एक सरल, सुरुचिपूर्ण एकता होनी चाहिए। यह समझना कि हम इंसान हैं, और नकारा नहीं जा सकने वाला सत्यस्टेप 1, टेनिस खिलाड़ियों के लिए फुटवर्क को परिभाषित करने में मदद करता है।

चरण 3
 

आपके शरीर का शक्ति क्षेत्र
 

आगे के रुख का परिचय, मुख्य विषय जिससे अन्य सभी रुख प्राप्त होते हैं और आकांक्षा करते हैं। यदि हमारे पास दो से अधिक पैर और दो हाथ होते तो हम कई तरह से सरल कार्य कर सकते थे, लेकिन हम नहीं करते। सरल कार्य जैसे कि एक बॉक्स उठाना, या पृथ्वी के लिए एक चेक लिखना मनुष्य एक सरल नियम का पालन करते हैं, और जब टेनिस पर लागू किया जाता है तो परिणाम आगे का रुख होता है।

चरण 4
 

आपके शरीर की शक्ति
 

पवित्र प्याला। लेकिन रोड मैप के साथ शुरू होता हैस्टेप 1, और गुजरता हैचरण दोतथाचरण 3 पहले, या फिर टेनिस के मतलबी आपको मिल जाएंगे और आप वापस वहीं आ जाएंगे जहां से आपने शुरुआत की थी। आपकी शक्ति विधि प्रतिकूल है और आपकी असंगति का मुख्य कारण है। एक आसान तरीका है।

चरण 5
 

अपनी शक्ति को नियंत्रित करें
 

संपर्क में नींव को हिलाओ मत, आप अपनी गलती रेखा से ऊपर नहीं खड़े हैं। टेनिस पर लागू मानव संतुलन = शक्ति और स्थिरता। ढेर सारी तस्वीरें..

चरण 6
 

स्ट्रोक सामान्यताएं: बहुत सारे

उपयोगी सामग्री

सभी स्ट्रोक के लिए सामान्य क्या है। गेंद के बीच में हिट करना, वह नहीं जो आपने सोचा या देखा है। सबसे गहरा टेनिस रहस्य, 1 संपर्क के लिए 2 दिशाएँ। अंतिम हड़ताली सिद्धांत। रैकेट त्वरण

चरण 7
 

स्ट्रोक सामान्यता 2: अधिक

उपयोगी सामग्री
 

दृष्टि: गेंद को स्पष्ट रूप से देखने का मतलब है कि आप समय पर हिट करेंगे। बॉल प्लेसमेंट: स्ट्रोक की ताकत के साथ जाएं। संपर्क क्षेत्र: यह कूल्हों और कंधों के बीच नहीं होता है। उत्तोलन अवधारणाएँ: सभी हथियार समान बनाए गए हैं और सर्वोत्तम परिणामों के लिए समान रूप से उपयोग किए जाते हैं।

चरण 8
 

फोरहैंड ग्राउंडस्ट्रोक:

दो भागों में

हाथ फ्लेक्स करता है, कोहनी आगे बढ़ती है, हाथ उच्चारण करता है - टेनिस प्रतिष्ठान जो कहता है वह नहीं किया जाना चाहिए? आप शर्त लगाते हैं, और यह तय करने के लिए स्वतंत्र महसूस करते हैं कि क्या अधिक समझ में आता है। एक गहन पर्दाफाश जो गेहूँ को भूसी से अलग करता है। आप उस तरफ एक तोप चाहते हैं? तो कृपया इसे सबसे लंबा देंकदमनिर्देश देने के लिए कितना समय चाहिए और यह आपका है..

चरण 9
 

बैकहैंड ग्राउंडस्ट्रोक:

दो भागों में

बैकहैंड एक रहस्य बना हुआ है। परेशानी यह है कि हम अपनी आंखों के सामने नहीं देखते हैं। और यह वहीं है। समाधान समरूपता है। पैरों की, शरीर की, बैकहैंड को फोरहैंड की तरह मजबूत बनाने के लिए हर चीज की। कहो, "बुह-अलविदा, कमजोरी।"

चरण 10
 

वॉली
 

गोल छेद में गोल खूंटी लगाने का समय है, चौकोर छेद में नहीं।

चरण 11
 

सर्व रिटर्न और अप्रोच शॉट

रिटर्निंग सर्व बेहतर स्ट्रोक के बारे में नहीं है, जानकारी आप कहीं भी पा सकते हैं। यह सब उस दिशा के बारे में है जिसमें आप आगे बढ़ते हैं, यह जानने के बारे में है कि गेंद में कैसे जाना है। और आप में एक छोटा सा मैटाडोर चोट नहीं पहुंचाएगा।

चरण 12
 

सेवा.......कई भागों में
 

फोरहैंड आपके सिर के ऊपर से टकराया। यदि यह सब एक रैखिक गतिज श्रृंखला के बारे में होता, तो जितना बड़ा होता, उतना ही अच्छा होता, लेकिन यह वास्तविकता नहीं है। कुछ छूट रहा है। गतिज श्रृंखला नहीं बल्किसमग्र.

रोटेशन पर

यह पिछले से संकलित बॉडी रोटेशन पर एक प्रगति हैकदमजो स्पष्ट करने में मदद करता हैक्रांतिकारीप्रस्ताव है कि एक टेनिस खिलाड़ी के लिए शरीर का घूमना सफलता के प्रतिकूल है।

भव्य एकीकरण सिद्धांत

सब कुछ का सिद्धांत, वास्तव में बड़ी तस्वीर। गेंद के साथ आपका रिश्ता सफलता के बराबर है। यहां आपको शाब्दिक रूप से वे ब्लूप्रिंट मिलेंगे जो सफलता के "क्यों" और आपकी कमजोरी को खत्म करने के तरीके दोनों की व्याख्या करते हैं। यहां प्रमुख चीजें हैं, लेकिन यह सामान्य ज्ञान के बारे में है।

आमने - सामने

क्या आपके द्वारा पढ़ी जाने वाली पत्रिकाओं में इन टेनिस निर्देश लेखों के चित्र और शब्द एक साथ चलते हैं? क्या तस्वीरें इस बात को पुष्ट करती हैं कि बेहतर तरीके से कैसे खेलें? स्पष्टः नहीं। यह एक खंडन पृष्ठ है: उसकी हिम्मत कैसे हुई?

आधुनिक टेनिस?

बहुत पुरानी तस्वीरें टॉपस्पिन, ओपन स्टांस, फॉलो थ्रू के चारों ओर लपेटती हैं, और जमीन से ऊपर होने पर लोड हो रहा था, विस्फोट हो रहा था और मार रहा था। तो क्या हम आधुनिक हैं?

सफ़ेद काग़ज़

खेल को सरल बनाने के प्रयास में कुछ प्रमुख मुद्दों और विषयों पर अलग-अलग श्वेत पत्र पुराने या नए विषयों पर एक अलग प्रकाश डालते हैं।

फेडरर विजन तकनीक

गेंद को कैसे देखें, रोजर फेडरर की तरह गेंद को कैसे देखें। रोजर की तरह गेंद को देखें और बेहतर समय, बेहतर संतुलन, बेहतर हर चीज का आनंद लें।

 

घर               मार्क पापा