फूडेनफिफा19संभावना

क्रांतिकारी टेनिस

टेनिस निर्देश जो समझ में आता है

 

 

 

 

 

सफ़ेद काग़ज़

 

 

 

 

वू व्हाइट पेपर्स का स्वागत है, व्यक्तिगत पेपर समाधान पेश करते हैं जो एक खिलाड़ी के सुधार के दिल पर प्रहार करते हैं और जो अक्सर स्थापित शिक्षण पद्धति या विज्ञान मूल्यांकन के सामने नहीं उड़ते हैं। और जब संभव हो तो एक ऐतिहासिक परिप्रेक्ष्य जोड़ा जाता है ताकि यह इंगित किया जा सके कि हम उस गड़बड़ी में क्यों हैं और हम शिक्षण के जटिल तरीके के बारे में वहां कैसे पहुंचे।

 

कलाई का उपयोग

स्ट्रोक संगति: कलाई की गति को सीमित करके या कूल्हों और कंधों की गति को सीमित करके प्राप्त किया जाता है?

हाथ का उपयोग

संपर्क के लिए हाथ का उपयोग: स्वेच्छा से संपर्क में मजबूती।

आधुनिक टेनिस नोट

भाग 1: फेडरर का कदम और सेमी और ओपन स्टांस में हिट, टेनिस (अभी भी) सरल बना दिया।

भाग 2:वह पुराना कैनर्ड "टर्न-स्टेप-हिट" अभी भी $ell "आधुनिक" टेनिस के आसपास लहराया जा रहा है, लेकिन यह आधा उपाय इसके आलस्य और "लोड-विस्फोट" के लिए इसकी जुड़वां पहचान के लिए उजागर किया गया है (भाग 1 में पुष्टि की गई है) .

भाग 3: खुद के लिए जज: एक वास्तविक खेल विज्ञान प्रयोग उजागर, और कभी न खत्म होने वाले प्रकार का स्पष्ट वीडियो पैरा-विश्लेषण।

भाग 4:असली चीजें हमेशा सादे दृष्टि में छिपी होती हैं, बस कोई पूर्वधारणा न रखें।

साक्ष्य: एक सेवा पर कलाई का स्नैप उद्देश्य पर किया जाता है

क्या पेशेवरों को "कलाई स्नैप" कहते हैं, वास्तव में एक समर्थक की सेवा में उद्देश्य पर होता है, यह एक तथाकथित "मिथक" नहीं है जो गति पर निर्भर प्रभावों के कारण होता है। तथ्य, आंकड़े, अवलोकन, और एक टेनिस समर्थक से उल्लेखनीय निष्कर्ष पीएच.डी. उम्मीदवार।

गति: रैखिक या कोणीय?

कौन सा राजा है?हमेशा बॉडी रोटेशन की बात करते हैं बिजली के लिए "लोडिंग" और "अनलोडिंग" की। लेकिन यहां, यूएसटीए हाई परफॉर्मेंस न्यूजलेटर में, क्या इस सब के बारे में सच्चाई आखिरकार सामने आ रही है? लोडिंग और अनलोडिंग दोनों को रैखिक गति कहा जाता है। और आप अपने लिए सोचने के लिए बचे हैं, इस "महत्वपूर्ण" रैखिक गति के बिना, क्या शरीर का घूमना अपने आप खड़ा हो सकता है?